Type Here to Get Search Results !
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

मतदाताओं को डराने और धमकाने वालों की शिकायत 1950 पर करें : जिला निर्वाचन अधिकारी।।

मतदाताओं को डराने और धमकाने वालों की शिकायत 1950 पर करें : जिला निर्वाचन अधिकारी।।
कलेक्टर एवं एसपी ने संवेदनशील मतदान केंद्र का किया निरीक्षण।।
मतदान केंद्रों पर पेयजल, स्वच्छता, मेडिकल टीम, छाया इत्यादि व्यस्थाओं के बेहतर इंतजाम करने के निर्देश।
छतरपुर।। लोकसभा आम निर्वाचन 2024 अंतर्गत जिले में 26 अप्रैल को मतदान होना है। स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्विघ्न और शांतिपूर्ण मतदान सुनिश्चित कराने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप जी.आर. एवं पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने लवकुशनगर क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर एसडीएम देवेंद्र चौधरी, गौरिहार एसडीएम कार्तिकेय जायसवाल, जिला शिक्षा अधिकारी एम.के. कोटार्य, सीएमएचओ डॉ. आर.पी. गुप्ता सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे। 
जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जी.आर. ने बगमऊ एवं शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मतदान केंद्र का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया की सभी मतदान केंद्रों पर कम से कम 50 पौधों का रोपण करें और सेक्टर के हिसाब से एक एम्बुलेंस मतदान समाप्ति तक मय मेडिकल टीम के अलर्ट मोड में तैनात रहे। उन्होंने कहा केंद्रों पर गर्मी को देखते हुए छायादार टेंट की व्यवस्था, पेयजल सहित स्वच्छता की बेहरत व्यवस्था रहे। साथ ही ओ.आर.एस. सहित आवश्यक दवाईयां उपलब्ध रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने केंद्र की बेरिकेडिंग एवं परिसर में पानी का छिड़काव करने के निर्देश दिए। 
ग्रामीणों से किया संवाद।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने ग्राम बगमऊ के ग्रामीण मतदाताओं से संवाद करते हुए कहा कि गांव में अगर कोई ऐसा व्यक्ति तो नही जो डराता धमकाता हो एवं मतदान को प्रभावित करता हो। उन्होंने कहा ऐसे लोगों पर सख्त एक्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा निर्वाचन संबंधी समस्या होने पर टोल फ्री नंबर 1950 पर तत्काल कॉल करें। 
जिला निर्वाचन अधिकारी ने लवकुशगर में मतदाता जागरूकता बाइक रैली को दिखाई हरी झंडी।।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप जी.आर. ने लवकुशनगर के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से मतदाता जागरूकता बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान एसपी अगम जैन सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। रैली के माध्यम से मतदाताओं को 26 अप्रैल को मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही नारे लगाकर अधिक से अधिक मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए वोट डालने का संदेश दिया।

- - इसे भी पढ़ें - -

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad