Type Here to Get Search Results !
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

कलेक्टर संदीप जी आर ने ट्रांसपोर्टर, पेट्रोल पंप संचालक एवं एलपीजी गैस संचालकों के साथ की बैठक।

कलेक्टर संदीप जी आर ने ट्रांसपोर्टर, पेट्रोल पंप संचालक एवं एलपीजी गैस संचालकों के साथ की बैठक।

अन्य जिलों के मार्गों से गुजरने वाले वाहनों को नहीं होगी परेशानी।।

पूर्ण रूप से सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश।।

पेट्रोल डीजल सहित अन्य सामग्री टैंकर, ट्रक के माध्यम से लाने वाले ड्राइवर के लिए तत्काल कंट्रोल रूम बनाने के निर्देश।।

छतरपुर।। कलेक्टर संदीप जी.आर. ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में ट्रांसपोर्टर, पेट्रोल-डीजल पंप संचालक और एलपीजी गैस के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, एसडीएम बलवीर रमन, डीएसओ सीताराम कोठारे उपस्थित रहे। कलेक्टर श्री जी.आर. ने पेट्रोल पंप संचालक एवं ट्रांसपोर्टर के सामग्री लाने ले जाने वालो वाहनों को आने जाने में हो रही समस्याओं को सुना एवं  सुझाव लिए। साथ ही डीजल पेट्रोल की उपलब्धता की जानकारी ली।
कलेक्टर श्री जी.आर. ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि तत्काल ड्राइवरों के लिए जो सामग्री लेकर आ रहे वाहनों को रास्ते में कोई समस्या न हो जिसके समाधान के लिए तत्काल कंट्रोल रूम बनाएं। सभी से समन्वय स्थापित करें। कलेक्टर श्री जी.आर. ने पेट्रोल डीजल वाहनों के संचालकों से रूट चार्ट मांगे। उन्होंने कहा जहां समस्या आएगी वहां पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। जिससे वाहन को अन्य जिलों से अपने जिले तक आसानी से आ सके। उन्होंने अन्य जिलों के प्रशासन से भी बात कर समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने डीएसओ को निर्देशित किया की सभी वाहन चालकों का व्हाट्सएप ग्रुप बनाए तथा आने वाली समस्याओ को तत्काल संज्ञान में लेकर निपटाएं। उन्होंने कहा आम जनता को कोई असुविधा न हो इस बात का ध्यान रखें। कलेक्टर श्री जी.आर. ने अधिकारियों को वाहन चालकों के साथ भी बैठक करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा बस एवं ट्रक संचालकों से कहा कि ड्राइवरों को जो समस्याएं हैं, लिखित में भेजे जिला स्तर पर जो संभव होगा समाधान किया जाएगा और संबंधित वरिष्ट अधिकारियों, विभागों एवं मंत्रालयों को भी पत्र के माध्यम से अवगत कराया जाएगा।
एसपी अमित सांघी ने कहा कि पेट्रोल पंप सहित अन्य स्थान भीड़ होने और ट्रैफिक जाम होने जैसी समस्या आती है तो अवगत कराएं, मौके पर पुलिस फोर्स उपलब्ध रहेगी। उन्होंने कहा वाहनों को निकलने में अन्य जिलों के रास्तों से भी कोई समस्या नहीं होगी। जरूरत पड़ने पर फॉलो वाहन भी दिया जाएगा। उन्होंने कहा अनावश्यक रूप से कोई दबाव बनाना है या अपशब्दों का इस्तेमाल करता है तो एफआईआर दर्ज कराएं।

- - इसे भी पढ़ें - -

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad